मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल, चार्मवुड ने अपने वरिष्ट्र बच्चों को किया पुरस्कृत

Posted by: | Posted on: December 11, 2017

फरीदाबाद Vinod Vaishnav |चार्मवुड के प्राथमिक और वरिष्ठ विंग्स के पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन स्कूल के विभिन बच्चों को अकादमिक, को स्कॉलैस्टिक और खेल के क्षेत्र में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत करने के लिए किया गया।

इस समारोह का उद्देश्य विद्वानों द्वारा कड़ी मेहनत की सराहना करने और अन्य छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए था। डॉ अमित भल्ला, उपाध्यक्ष, मानव रचना शैक्षिक संस्थान (एमआरईआई); सुश्री गोल्डी मल्होत्रा, निदेशक प्रशासन, एमआरआईएस; श्रीमती संयोगिता शर्मा, निदेशक प्रिंसिपल, एमआरआईएस और एमआरआईएस की अन्य शाखाओं के प्रिंसिपल इस अवसर पर उपस्तिथ रहे।

प्रोग्राम की शुरुआत श्लोको द्वारा की गयी। प्राइमरी विंग के छात्रों ने महाराष्ट्रीय लोक नृत्य के माध्यम से महिला सशक्तिकरण के लिए अपना सम्मान व्यक्त किया और इसके बाद पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया।

डॉ अमित भल्ला, सुश्री गोल्डी मल्होत्रा ​​और श्रीमती अर्पिता चक्रवर्ती ने 3 ऑल राउंडर विद्यार्थियों, 23 अकादमिक और बाहरी परीक्षा उच्च सफलताओं, और प्राथमिक विंग के 37 खेल प्राप्तकर्ताओं का सत्कार किया। अक्षोभ्य तनेजा, दिव्यंश भारती और आद्या शर्मा (कक्षा पांच ) को प्राथमिक विंग से स्कूल ऑल राउंडर्स घोषित किया गया था।

मध्य विंग से भी, एमआरआईएस ने खेल में 23 उच्च शिक्षार्थी, 6 शिक्षाविद में, और 12 सह-शैक्षिक उपलब्धियों में सम्मानित किया है। ग्रेड 6 से जयदेव सिंह परहार ने शिक्षा के क्षेत्र में 98.14 के साथ कैम्ब्रिज केईटी परीक्षा में प्रवेश किया, मणि मेहंदीरत्ता ने अकादमिक्स में 97.45% के साथ CBSE National Pistol U-14 Shooting में स्वर्ण पदक जीता। इसके साथ ही, एमआरआईएस को गर्व है-सारा बनर्जी जो सुरॉन का उत्सव में तीसरे स्थान पर रहीं और ध्रति लड्डा जो विभिन्न एफएम चैनलों के साथ ऑडिशन में कामयाब रही।

सीनियर विंग से शीर्ष शैक्षणिक उपलब्धियों में शुभम शर्मा (गैर-मेडिकल में 97% अंकों का औसत), सोनी गुप्ता (96% का कुल मिलाकर मेडिकल स्ट्रीम में टॉप), और अनुज शर्मा जो वाणिज्य धारा में सबसे ऊपर है, 96% । इसके साथ ही, स्कूल में खेलों में स्वर्ण और कांस्य पदक विजेताओं की लंबी सूची है ।

सभी छात्रों की सराहना करते हुए; डॉ अमित भल्ला ने नैतिकता और मूल्यों पर जोर दिया। उन्होंने कहा: “बच्चे अपने परिवारों और शिक्षकों के स्कूल में बड़ों के मूल्यों का प्रतीक हैं। इन मूल्यों को अत्यंत प्रेम और स्नेह के साथ रखने के लिए यह हमारी संयुक्त जिम्मेदारी है “।

यह समारोह एक बड़ी सफलता थी और स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती अर्पिता चक्रवर्ती द्वारा धन्यवाद के वोट के साथ संपन्न हुआ। उन्होंने सभी छात्रों और उनके माता-पिता को बधाई दी और इस समारोह का हिस्सा बनने वाले हर किसी का धन्यवाद किया।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *