मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2018 सौंदर्य पेजेंट और मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2018 के ब्रांड एंबेसडर की घोषणा

Posted by: | Posted on: May 24, 2018

New Delhi ( विनोद वैष्णव ) : अर्चना तोमर क्रिएशन्स और विस्केरा इवेंट्स एंड मॉडल मैनेजमेंट मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2018 के साथ आ रहा है जो 26 अक्टूबर को इंदौर में आयोजित किया जाएगा। यह मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2018 का दूसरा संस्करण है। दुनिया भर से 40 प्रतिभागी इस पेजेंट में भाग लेंगे। भारत में बीस शहरों में ऑडिशन आयोजित किया जाएगा और इसमें पंद्रह देशों के प्रतिभागी भाग लेंगे।

संजय जैन (टाउन हाउस कैफे के मालिक), मनीष लूथरा (गोल्डन ग्लोरी मोशन पिक्चर्स के सीएमडी), लवकेश धालीवाल     (आरचर्ज़ मिसेज इंडिया के निदेशक), किरण सुखानी (श्रीमती इंडिया यूनिवर्स 2018 के ब्रांड एंबेसडर तथा आरचर्ज़ मिसेज इंडिया 2018 के विजेता), सुरभी वाली (आरचर्ज़ मिसेज इंडिया 2018 के विजेता तथा मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2018 के ब्रांड एंबेसडर), नेहा गौतम (सेकंड रनर उप आरचर्ज़ मिसेज इंडिया) तथा स्वाती चौहान (आरचर्ज़ मिसेज इंडिया के थर्ड रनर उप) प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय उपस्थित थे।

अर्चना तोमर और तुषार धालीवाल  मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2018 के आयोजकों ने मीडिया को बताया कि पेजेंट में दो श्रेणियां होंगी। पहली श्रेणी 20 से 35 वर्ष की है और दूसरी श्रेणी 35 से 50 वर्ष की है। इस अंतर्राष्ट्रीय पेजेंट को करने का मकसद विभिन्न देशों में भारतीय संस्कृति को जोड़ने और तलाशना है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *