योगेश बुढाकोटि उत्तराखंड समाज प्रतिनिधि सभा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष चुने गये

Posted by: | Posted on: May 29, 2018

फरीदाबाद( विनोद वैष्णव )। हरियाणा की सबसे बड़ी उत्तराखंड समाज प्रतिनिधि सभा हरियाणा (रजि) ने फरीदाबाद के योगेश बुढाकोटि को प्रदेश अध्यक्ष चुना गया। यह घोषणा संस्था ने करनाल में आयोजित आमसभा में की। फरीदाबाद के योगेश बुढाकोटि को प्रदेश अध्यक्ष जीद के एडवोकेट मायाराम देवली को महासचिव, फरीदाबाद के नंद किशोर जुयाल को कोषाध्यक्ष, करनाल के पान सिंह को आडिटर एवं यमुनानगर के भारत भूषण जुयाल को संरक्षण की जिम्मेवारी सौंपी गयी।
योगेश बुढाकोटि ने बताया कि यह चुनाव 2018 से 2020 तक के लिए किये गये है जिसमे नई कार्यकारिााी को यह जिम्मेवारी सौंपी गयी है। श्री बुढाकोटि ने बताया कि हरियाणा प्रदेश में लगभग 20 लाख से अधिक उत्तराखंड के लोग निवास करते है और यह समाज एकता की मिसाल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश व देश की राजनीति में भी उत्तराखंड समाज का महत्वपूर्ण योगदान रहता है।
योगेश बुढाकोटि ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हुए अपने पद की गरिमा को बनाये रखते हुए समाज को आगे लाने एवं मजबूत करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि सभा में और अधिक लोगों को जोडक़र एक मिसाल कायम करने का प्रयास करूंगा यह मेरा वादा है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *