शहीदो की शहादत को देश कभी नहीं भुला पायेगा: सोहनपाल सिंह

Posted by: | Posted on: August 14, 2018

फरीदाबाद( विनोद वैष्णव )। शहीदो की शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता यह उदगार भाजपा जिला महामंत्री श्री सोहनपाल सिंह ने पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव सोतई स्थित स्कूल के प्रांगण में स्थित कारगिल में शहीद हुए रघुवीर सिंह की प्रतिमा पर माल्र्यापण करने के उपरंात उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए कहे। इस मौके सोहनपाल सिंह के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान भी चलाया गया और ग्रामीणों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया।
इस मौके पर सोहनपाल ङ्क्षसह ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस मनाना तभी सार्थक होगा जब हम इन शहीदो को याद कर उनकी शहादत को अपने दिलो में जगह दे क्योकि इन शहीदो की वजह से ही आज हम स्वतंत्रत है और आज़ादी की सांस ले रहे है। उन्होंने कहा कि देश को आजाद कराने में इन शहीदो का महत्वपूर्ण योगदान है इसीलिए देश का प्रत्येक निवासी सदैव देशहित के कार्यो में अपना महत्वपूर्ण योगदान देकर इन शहीदो को सच्ची श्रृद्धाजंलि दे और इनके स्वप्रो का भारत बनाये। उन्होंने कहा हमें गर्व है सोतई गांव के इस शहीद भाई पर जिन्होंने अपनी जान की परवाह ना करते हुए देश की रक्षा की।
उन्होंने उपस्थितजनो को स्वच्छता अभियान के प्रति भी जागरूक किया और कहा कि अगर आप साफ रहेंगे तभी स्वस्थ रहेंगे। इसीलिए अपने आसपास एवं अपने घरो में साफ सफाई का खास ध्यान रखें और दूसरो को भी सफाई के प्रति जागरूक करें तभी स्वच्छता अभियान सफल हो सकेगा।
इस अवसर पर छायसंा मण्डल अध्यक्ष कुलदीप रावत, महासचिव ताराचंद, शिव दयाल, भीम सिंह, भूपेन्द्र रावत, प्रभु, सुमेश रावत, राजेन्द्र रावत, पुष्पेन्द्र, करण, उदयपाल, मोगली, शाबिर, राजेश ,धर्म सिंह मास्टर जी, गब्बर, राहुल, योगेन्द्र, जितेन्द्र भाअी सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *