विधायक मूलचंद शर्मा ने सत्यजय वाटिका पार्क का जीणोद्वार कार्य के बाद लोकापर्ण किया

Posted by: | Posted on: September 10, 2018
फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। बल्लभगढ के विधायक मूलचंद शर्मा ने गर्ग कालोनी स्थित सत्यजय वाटिका पार्क का जीणोद्वार कार्य के बाद लोकापर्ण किया। इस मौके पर उन्होंने सत्यजय वाटिका पार्क में एक कैनापी लगाने के साथ-साथ रोशन की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश भी निगमे के अधिकारियों को दिए। विधायक ने कहा कि यह पार्क इस क्षेत्र का अपने तरह का अनौखा पार्क होगा तथा इसमें और भी जो कमी होगी उसको पूरा किया जाएगा।
मूलचंद शर्मा ने बताया कि सत्यजय वाटिका पार्क इस क्षेत्र का एकमात्र ऐसा पार्क है जिसमें रोजाना हजारो की संख्या मे पुरुष व महिलाएं नियमित रुप से आते हैं, यही कारण है कि उन्होंने पार्क में न केवल आधुनिक ओपन जिम की स्थापना कराई है बल्कि इसकी चारदीवारी को उंचा उठवा कर इसका सौदर्यकरण किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की यह योजना है कि वह हर हरियाणा के नागरिक को वह वेहतर सुविधाएं दें जिनके वह हकदार हैं और उन में आधुनिक पार्क विकसित करना भी शामिल है उसी कडी में सत्यजय वाटिका पार्क का सौंदर्यकरण किया गया है। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही बल्लभगढ शहर में करोडों रुपए के विकास के काम चल रहे हैं जो अपने आप मे विकास की नई गाथा गा रहे हैं।
स्थानीय विधायक ने कहा कि अब मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही जहां बल्लभगढ में मैट्रो का सफर शुरू हो जाएगा, वहीं राष्टÑीय राजमार्ग पर जहां गुरुग्राम नहर पर छह लेन का पुल सरकार ने पास कर दिया है वही सेक्टर चार, छह सात को बल्लभगढ से जोडने के लिए मुख्यमंत्री ने एक चार लेन के नए पुल को भी अपनी स्पीकृति दे दी है। इस मौके पर मूलचंद शर्मा ने यहां पर एक सामुदायिक भवन बनाने की घोषणा करते हुए उसके लिए 8 लाख रूपये देने की घोष्­ााण की। उन्होंने लोगों को आश्वान दिया कि उनका यह प्रयास है कि बल्लभगढ के जितने पार्क है उन सभी को सत्यजय पार्क की तरह से आधुनिक तरीके से विकसित किया जाए। उन्होंने बताया कि शहर के सिटी पार्क तथा राजा नाहर सिंह पार्क मे भी इन दिनों सौदर्यकरण का काम तेजी से चल रहा है।  इस मौके पर  स्थानीय पार्षद पति बुद्दा सैनी, निगरानी कमेटी के चैयरमेन महावीर सैनी, रमेश भारÞद्वाज, पारस जैन, डा. टीडी दिनकर, बसंता पुजारी, सुनील पुजारी, श्री जय प्रकाश शर्मा, रवि प्रकाश, लिखी राम रावत, टेकचंद शर्मा, चौधरी बलिराम शर्मा तथा विधायक के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित थे।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *