मेकअप करते समय अगर आइलाइनर की शेप बिगड़ जाए तो आपका सारा आइ मेकअप बिगड़ जाता है

Posted by: | Posted on: September 10, 2018

हर लड़की आइलाइनर लगाती है। मेकअप करते समय अगर आइलाइनर की शेप बिगड़ जाए तो आपका सारा आइ मेकअप बिगड़ जाता है। लेकिन आप भी क्या सिर्फ अपने पलकों के ऊपर आइलाइनर की एक लाइन से शेप बनाकर खुश हो जाती है या फिर इस तरह से आइलाइनर लगाते लगाते अब आप बोर हो चुकी हैं। तो आप ये वीडियो देखिये इसमें लेटेस्ट ट्रेंड में चल रहे आइलाइनर लगाने सीखाए गए हैं।

लिपस्टिक आईलाइनर

लिक्विड लिप्सटिक को मेकअप ब्रश में पर लगाएं और फिर उससे अपनी आंखों पर आईलाइनर की तरह लगाएं। उसके बाद आप ब्लैक कलर के आइलाइनर से हाइलाइट करें। इस वीडियो में लगाने की सही तरीका भी सीखाया गया है। आप जो भी लिपस्टिक लगाने वाली हैं आप उसके मैचिंग का आईलाइनर उसी लिक्विड लिपस्टिक से लगा सकती हैं।ये आईलाइनर हुडेड आई लुक के लिए परफेक्ट है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि आपको एक्सटेंडेड एरिया पर पहले कैसे आईलाइनर को लगाना है और फिर उसके बाद पूरी आई पर कैसे परफेक्ट शेप में आईलाइनर को लगाना है।

ग्राफिक कट-क्रीज़
अगर आपको ड्रेमेटिक लुक चाहिए तो आप पहले विंग्ड आईलाइनर लगाएं और फिर आंखों के ऊपर से जहां से पलक नीचे की तरफ झुकती है वहां पर भी ब्लैक आईलाइनर से एक लाइन बना लें फिर आप उस बीच मेकअप कर लें। लिपस्टिक लगाते ही आपका लुक कम्पलीट हो जाएगा।

इस तरह का आईलाइनर लगाकर आप अगर किसी पार्टी में जाएंगी तो आपका लुक परफेक्ट लुक लगेगा और लोग आपके लेटेस्ट मेकअप स्टाइल को जरुर फोलो करना चाहेंगे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *