दीक्षा पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन का शुभारम्भ भाजपा महिला मोर्चा की जि़ला अध्यक्ष  मीना पाण्डे ने किया

Posted by: | Posted on: December 27, 2018

फरीदाबाद ( विनोद वैष्णव )। दीक्षा पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन का शुभारम्भ भाजपा महिला मोर्चा की जि़ला अध्यक्ष  मीना पाण्डे, महामंत्री रीता गुँसाई एवं कमलेश भाटिया ने संयुक्त रूप से किया । इस मौके पर पार्षद गीता रैक्सवाल व पूर्व पार्षद ओम प्रकाश रैक्सवाल ने अतिथियों का स्वागत किया । प्रतियोगिता में नर्सरी कक्षाओं, प्राइमरी कक्षाओं, माध्यमिक व वरिष्ठ माध्यमिक कक्षाओं के छात्र छात्राओ ने बढ़चढ कर भाग लिया। स्कूल में चारों सदनों सदभावना सदन, अर्पणा सदन, कर्मणा सदन, साधना सदन के छात्र छात्राओं में भिन्न भिन्न खेलों में हिस्सा लेकर प्रतियोगिता में चार चांद लगाये।
इस अवसर पर बच्चो को सम्बोधित करते हुए भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष  मीना पाण्डे ने कहा कि बच्चे भगवान का रूप होते है और इन्हे जिस रूप में ढालो उसी में ढल जाते है और इनको सक्षम बनाने में सबसे महत्वपूर्ण स्थान स्कूल का होता है उन्होंने बच्चो से अपील की कि वह मन लगा कर पढे और खेलो में भी हिस्सा लेें ताकि आप एक सफल व्यक्ति बन सके।
इस अवसर पर ओमप्रकाश रैक्सवाल ने बताया कि दूसरे दिन प्रतियोगिता में नर्सरी कक्षाओं के छात्र छात्राओं के बीच दौड, चम्मच दौड, मेंढक दौड, धप्पी दौड, योगा इत्यादि खेल का आयेाजन हुआ । मेंढक दौड में नर्सरी कक्षाओं से विकास, विपिन, ख़ुशाल, सदभावना सदन प्रथम रहे । रिशु, आरुषि, नैना अर्पणा व सदभावना सदन से द्वितीय रहे प्रतिज्ञा ए निहाल अर्पणा सदन से तृतीय रहे । चम्मच दोड में नितिन सदभावना सदन से प्रथम ख़ुशाल, सदभावना सदन से द्वितीय नैना, साधना सदन से तृतीय, एवं प्राइमरी कक्षाओं से छात्राओं की दौड़ में प्रीति , पूनम सदभावना सदन शीलू साधना सदन प्रथम रहीं, तन्नू साधना सदन, सुस्मिता सदभावना सदन, पायल कर्मणा सदन द्वितीय रहीं। सोनिया साधना सदन, जुली सदभावना सदन, निधि कर्मणा सदन तृतीय रहीं । प्राइमरी छात्रों की दौड़ में आयुष, कृष्णा, कर्मणा सदन, विपिन साधना सदन प्रथम रहे। हिमांशु, सुमित सदभावना सदन, सौरव अर्पणा सदन द्वितीय रहे। आलोक अर्पणा सदन, अर्श, जय सदभावना सदन तृतीय रहे ।
इस अवसर पर स्कूल की प्रिन्सिपल मिथलेश सोम ने आए अतिथियों व अभिभावकों का स्वागत किया व स्कूल के स्टाफ़ का इस सारे खेलों में मेहनत ओर लगन से तैयारी करवाने के लिए प्रशंसा की । इस मौके पर प्रतियोगिताओ में हिस्सा लेने वाले छात्र छात्राओं का उत्साह, उल्लास, मस्ती,अनुशासन देखने को मिला ।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *