मि. एण्ड मिस इण्डिया फेस-2०18 इण्डिया का बिगेस्ट मॉडलिंग शो में विजेता वार्शिनी वर्मा का किया स्वागत

Posted by: | Posted on: January 22, 2019

फरीदाबाद( विनोद वैष्णव )। पंजाबी फेडरेशन ऑफ फरीदाबाद द्वारा आज मि. एण्ड मिस इण्डिया फेस-2०18 इण्डिया का बिगेस्ट मॉडलिंग शो की विजेता वार्शिनी वर्मा का आज सैक्टर 1० स्थित में समाजसेवी वासुदेव अरोडा के नेतृत्व में फूलो का बुके देकर स्वागत किया गया। इस मौके पर स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से वी के उप्पल, जगदीश वर्मा, अजय बहन, विनोद मग्गू, युगल किशोर, टी सी कनौजिया, सुनील वर्मा, अर्चना वर्मा, सरोज वर्मा, अभिषेक वर्मा, विक्रांत वर्मा, संध्या बसिंल, सक्षम वर्मा, चेष्टा वर्मा, सुरेन्द वर्मा, जी.के.पाहवा, सुरेन्द्र अरोडा, जगदीश अरोडा, अजित चावला आदि उपस्थित रहे।
इस मौके पर  वासुदेव अरोडा ने बताया कि एचडीए प्रोडक् शन द्वारा मि. एण्ड मिस इण्डिया फेस-2०18 इण्डिया का बिगेस्ट मॉडलिंग शो का आयोजन 2० जनवरी को पुने में हुआ था। जिसमें फरीदाबाद की वार्शिनी वर्मा ने फरीदाबाद से हिस्सा लिया और इस प्रतियोगिता के ग्रेंड फिनाले में मिस इण्डिया फेस-2०18 इण्डिया का खिताब प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि वार्शिनी ने वह कर दिखाया है जो कि हमारी बेटियो के लिए एक मिसाल है और हर बेटी को इस तरह के कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर अपने आपको सशक्त एवं आत्मनिर्भर बनाना चाहिए ताकि वह भी अपने आपको समाज के आगे ला सके। उन्होंने कहा कि पंजाबी फेडरेशन वार्शिनी को मुबारकबाद देती है और सभी को उससे प्रेरणा लेने का आव्हान करती है।
इस मौके पर वार्शिनी वर्मा ने कहा कि जब उन्होंने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने की सोची तो उन्हें विश्वास नहीं था कि वह इस मुकाम पर पहुंचेगी परंतु मेरे परिवार ने मुझे पूरा सहयोग दिया और आज जो मुकाम मैने हासिल किया है उसका श्रेय मैं अपने परिवार व समाज को देती हूं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *