BREAKING NEWS
Search

स्थापना दिवस पर लिंग्याज विद्यापीठ में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव )। जाने माने शिक्षण संस्थान ‘लिंग्याज ने आज अपना 21वा स्थापना दिवस हार्षाेल्लास के साथ मनाया। संस्थान के संस्थापक स्वर्गीय जी.वी.के. सिन्हा गड्डे का जन्म दिन
भी आज ही है। वर्ष 1998 में स्वर्गीय सिन्हा ने आज ही के दिन संस्थान की नींव रखी थी जो आज शिक्षा के क्षेत्र में बुलन्दियों को छू रहा है।
स्थापना दिवस के अवसर पर खेल एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का उद्घाटन करते हुये स्वर्गीय सिन्हा के पुत्र एवं लिंग्याज विद्यापीठ के कुलाधिपति डा. पिचेश्वर गड्डे ने संस्थान में कार्यरत समस्त स्टाफ को शुभकामनायें देते हुये 20 वर्षों में प्राप्त किये गये अपने उत्कर्ष स्थान की जानकारी दी। डा. गड्डे ने कहा कि स्वर्गीय सिन्हा के पदचिन्हों पर चलकर ही आज शिक्षा के क्षेत्र में हम देश-विदेश में अपना नाम रोशन कर चुके हैं।
ठस अवसर पर लिंग्याज विद्यापीठ के अलावा लिंग्याज पब्लिक स्कूल, जी.वी.के.एस. इन्स्टीट्यूट, लिंग्याज इन्स्टीट्यूट आंफ हेल्थ साइंसेज, दिल्ली स्थित ललिता देवी इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एवं साइंस सहित दिल्ली स्थित मुख्य कार्यालय के कर्मचारियों ने भी भाग लिया। संस्थान के स्टाफ ने खेलों में भी काफी रूचि दिखाई जिसमें म्युजिकल चेयर, रस्साकशी जैसे खेल का आयोजित किये गयें।
सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अंतगर्त ग्रुप डांस, फैशन शो, सोलोसौंघ, सोलोडांस, युगल गायन जैसे कार्यक्रम आयोजित किये गये। इनमें प्रथम एवं द्वितीय रहे संस्थानों को पारितोषिक भी वितरित किये गये। इस अवसर पर विद्यापीठ के कुलपति डा. डी.एन. राव ने अपने अध्यक्षीय भाषण में संस्थान की कार्यशैली की जानकारी देते हुये सभी को शुभकामनाये दी।




Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *