ए०एस०पी० पब्लिक स्कूल नवी मुंबई के छात्रों ने दसवीं कक्षा के परिणाम में बाजी मारी

Posted by: | Posted on: May 9, 2019

मुंबई (विनोद वैष्णव ) | ए० एस० पी० पब्लिक स्कूल के छात्रों ने 10वीं सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं का परिणाम शत प्रतिशत रहा। इस परिणाम पर ए० एस० पी० पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल सहित अन्य पदाधिकारियों ने बच्चो को मुबारकबाद दी और उन्हे सम्मानित भी किया। इस मौके पर स्कूल स्टाफ सदस्यो ने सफल विद्वार्थियों को मुबारकबाद दी तथा उनके अभिभावकों को हार्दिक बधाई दी। ए एस पी पब्लिक स्कूल ने विद्यार्थियों की सफलता का पूरा श्रेय स्कूल के प्रधानाचार्य अवनीत कौर के निर्देशन में समस्त अध्यापकगण को देते हुए उनका आभार प्रकट किया एवं उनको मनोबल बढाया।
अवनीत कौर ने सभी बच्चो के उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि इस परिणाम का श्रेय स्कूल के अनुभवी स्टाफ को जाता है। उन्होंने दिन रात एक करके बच्चो को प्रशिक्षण दिया और उन्होंने एक अच्छा परिणाम लाकर स्कूल का नाम रोशन किया।
प्रिंसीपल प्रधानाचार्य अवनीत कौर ने बताया कि ए एस पी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम देकर स्कल का नाम रोशन किया है। प्रिंसिपल ने बताया कि अमोल अतुल कुमार खत्री 97 %, गौरांग अजित राव राणे 97 %,अर्पिता मनोज जेना 97 % स्थान प्राप्त किया है। ए एस पी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने अलग अलग विषयो में उच्चतम अंक लेकर शानदार प्रदर्शन दिखाया। इन विद्यार्थियों ने अपनी कडी मेहनत द्वारा दसवी कक्षा की परीक्षा में उच्चतम अंक लेकर स्कूल तथा संस्थान के नाम पर चार चांद लगाये। साथ ही स्कूल के ट्रस्टी संतोष पेड़कर ने सभी को बधाई दी





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *