रेयान इंटरनेशनल स्कूल का निवेश समारोह बड़े ही धूमधाम और सम्मान के साथ आयोजित किया गया

Posted by: | Posted on: May 17, 2019

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | 16 मई 2019 को एक विशेष समारोह में शैक्षणिक सत्र 2019-20 के लिए रेयान इंटरनेशनल स्कूल का निवेश समारोह बड़े ही धूमधाम और सम्मान के साथ आयोजित किया गया।निवेश समारोह इस निर्भरता और विश्वास को दर्शाता है कि स्कूल नए निवेशित पदाधिकारियों में भरोसा रखताहै। जवाबदेही के मंत्र का दान करते हुए, वे अपने कर्तव्यों को अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं के अनुसार सर्वश्रेष्ठ करने की भी प्रतिज्ञा करते हैं। हमारा मानना है कि बाल केंद्रित दृष्टिकोण ही एक जिम्मेदार नागरिक को विकसित करेगा।समारोह बहुत ही उत्साह और जोश के साथ आयोजित किया गया था। कार्यक्रम बाइबिल पाठ और प्रार्थना गीतों के साथ शुरू हुआ। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता बडखल निर्वाचन क्षेत्र की विधायक, उच्च कोटि की समाजसेवी और कुशल कार्यकर्ता सीमा त्रिखा और डॉ छवि भार्गव शर्मा, डीन और निदेशक, प्रबंधन अध्ययन संकाय, मानव रचना विश्वविद्यालय के द्वारा की गई।
चुने गए नेताओं के प्रोफाइल की घोषणा की गई और उन्हें अतिथि और हमारी सम्मानित प्राचार्या निशा शर्मा द्वारा बैज और सैशे से सम्मानित किया गया। परिषद के मुख्य सदस्य
इस प्रकार हैं:

  1. राष्ट्रपति – डानिश कौल
  2. उप राष्ट्रपति – जाह्नवी नगर
  3. प्रधान मंत्री – सात्विकी वशिष्ठ
  4. उपप्रधानमंत्री – भव्या नागपाल
  5. स्पीकर – मोनालिका जयानी
  6. डिप्टी स्पीकर – कृष्णाश तिवारी
    सीमा त्रिखा और डॉ छवि भार्गव शर्मा ने नवनिर्वाचित स्कूल परिषद को बधाई दी और उन्हें अपने कर्तव्यों के निर्वाहन में निष्पक्ष और ईमानदार होने के लिए कहा। डा छवि ने उन्हें याद दिलाया कि हर परिस्थिति के साथ खुद जिम्मेदारी आती है, जिससे छात्रों को उनके संघर्षों को जीत कर उन्हें सफलता कीऊंचाइयों को प्राप्त करने में मदद मिलती है।
    प्रधानाचार्य ने भी उनकी सराहना की और बधाई दी। उन्होंने उन्हें रोल मॉडल बनने की सलाह दी और स्कूल को सुचारू रूप से चलाने के लिए छात्रों की परिषद कीओर सहायक हाथ बढ़ाया। समारोह का समापन स्कूल गान और राष्ट्रीय गान के साथ हुआ।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *