BREAKING NEWS
Search

फिल्म आर्टिकल 15 मेंसयोनी गुप्ता काडी-ग्लैम लुक बना आकर्षण 

मुंबई (विनोद वैष्णव/रूबी सिंह ) | अभिनेत्री सयोनी गुप्ता अक्सर अपनी फिल्मों में एक अलग और रोचक किरदार निभाते दिखाई देती हैं, और अब सयोनी आयुष्मान खुराना के साथ अनुभव सिन्हा की फिल्म आर्टिकल 15 में डी-ग्लैम अवतार में दिखाई देंगी।
सयोनि गुप्ता ने अमेज़ोन प्राइम के फोर मोर शॉट्स प्लीज में एक ग्लैमरस और स्मार्ट लड़की की भूमिका निभाई थी और अब अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 15 में गांव की एक साधारण लड़की के किरदार में नज़र आएँगी। फिल्म के ट्रेलर में देखा गया उनका सांवला रंग और आकर्षक रोल निश्चित रूप से लोगों की जिज्ञासा बढ़ाने वाला है।
शहरी ग्लॅमरस चरित्रों से लेकर एक ऐसी लड़की जो गांव में अपने अधिकारों से वांछिंत है, की भूमिका तक, सयोनि इंडस्ट्री के उन बहुत ही चुंनिन्दा कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं जो चुनौतीपूर्ण पात्रों को बहुत ही सहजता से निभाते है।   
अपने लुक के बारे में बात करते हुए सयोनी ने कहा, “मैं अपनी फिल्मों को इस आधार पर नहीं चुनती कि मेरा किरदार कैसा दिखता है, बल्कि यह वह स्क्रिप्ट होती है जो मुझे आकर्षित करती है। लेकिन साथ ही, इसमें बहुत सारे विचार होते हैं, जिन्हें मैं अपने हर किरदार में रखती हूं। मै ऐसे किरदार करने की चुनौती लेना पसंद करती हूं जिससे मैं परिचित नहीं हूं।”
सयोनी उन बहुमुखी प्रतिभा की अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ, प्राच्ड, फैन, जॉली एलएलबी, द हंग्री जैसी और कई फिल्मों में शानदार भूमिकाएं की हैं। वह इनसाइड एज और फोर मोर शॉट्स प्लीज जैसी कुछ सफल वेब सीरीज का भी हिस्सा रही चुकी हैं। अपने आप में एक शानदार अभिनेत्री, सयोनी लगातार अपनी बहुमुखी प्रतिभा को आगे बढ़ाते हुए देखी जाती हैं और उन पात्रों की श्रेणी को व्यापक बनाती हैं जिन्हें वह निभाना चुनती हैं।  




Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *