BREAKING NEWS
Search

भाजपा सरकार लोगो को मूलभूत जनसुविधाएं देने मे नाकाम: आनन्द कौशिक

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनंद कौशिक व उनके अनुज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस महासचिव बलजीत कौशिक के नेतृत्व में बिजली-पानी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने लघु सचिवालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में लोगों ने जमकर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और महिलाओं ने मटके फोड़े। पूर्व विधायक आनंद कौशिक ने महामहिम राज्यपाल हरियाणा को जिला उपायुक्त फरीदाबाद के माध्यम से ज्ञापन सौपा। सैक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय मे यह ज्ञापन जिला उपायुक्त की अनुपस्थिति मे एसडीएम सतबीर मान ने लिया। इस अवसर पर पूर्व विधायक आनंद कौशिक ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए है कहा कि भाजपा सरकार फरीदाबाद जिले में पेयजल संकट व बिजली आपूर्ति से निपटने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।  लोकसभा चुनावों सम्पन्न हुए नहीं कि भीषण गर्मी में बिजली कटौती व पीने के पानी के अभाव ने लोगों को रुला दिया है। फरीदाबाद स्मार्ट सिटी जैसे शहर में बिजली-पानी की हाहाकार मच रही है। हालात यह है कि लोगों को न तो समय पर पानी ही मिल रहा है और न ही बिजली, मजबूरन होकर लोग सडक़ों पर उतरकर सरकार को खरी खोटी सुनाने पर मजबूर होना पड़ता है, परंतु चुनाव में बड़े-बड़े दावे करने वाले भाजपाई अब अपने घरों में ए.सी. में बैठे है। 
इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस महासचिव बलजीत कौशिक ने कहा कि फरीदाबाद से विधायक एवं मंत्री विपुल गोयल को आम जनता की कोई सुध नही है, महिलाएं पीने के पानी को लिए बाल्टियां लेने मारे मारे फिर रही है। भाजपा ने सत्ता हासिल करने के बाद अपना असली रुप दिखाना शुरु कर दिया है और जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि करने को मजबूर हो रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद सभी वस्तुओं के दामों में भी इजाफा हुआ है, उससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा के नुमाइंदो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग कर सत्ता तो हासिल कर ली परंतु अब लोगों की समस्याओं को दूर करने में वह पूरी तरह से फेल साबित हो रहे है। उन्होंने कहा कि अब जब गर्मियां अपने यौवन पर है तो ऐसे में सरकार का दायित्व बनता है कि वह लोगों को मूलभूत सुविधाएं समय पर उपलब्ध करवाए परंतु सरकार में बैठे नुमाइंदे लोगों की समस्याओं की ओर ध्यान ही नहीं दे रहे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में विधानसभा चुनाव है और जनता विधानसभा चुनावों में भाजपा के नुमाइंदे को आईना दिखाएगी और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएगी। कौशिक ने कहा कि बिजली अधिकारियों पर आम जनता के फोन न उठाने  व अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया। आरोप है कि पिछले काफी समय से दिन हो या रात में बिजली कटौती होती है और वो भी पूरे दिन के लिए। फोन करने पर कर्मचारी बात सुनने से पहले फोन काट देते हैं।
इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, सुरेश बेनीवाल, प्रोफेशनल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष डा. सौरभ शर्मा, कर्मवीर खटाना, लाडो देवी, योगेश तंवर, कमलेश शर्मा, राजेश दहिया, जमुना देवी, सुनीता फागना, सरला भामोतरा, मालवती पांचाल, सीमा सिंह, इकराम खान, पप्पू, सोनू बाल्मीकि, मंगतराम शर्मा, केसी शर्मा, ईश्वर कौशिक, राकेश भड़ाना, संजय सोलंकी, रामजीलाल, रतिराम पाहट, अशोक रावल, सुभाष शर्मा, मोहनलाल कुकरेजा, एस के शर्मा, अनुज शर्मा एडवोकेट, विनोद कौशिक एडवोकेट, अमित बंसल, अरुण अग्रवाल, जुल्फिकार, दानिश अली, विक्रम पोसवाल, महेश बैंसला, शैलेंद्र सिंह, कर्मवीर पहलवान, धर्मपाल सैनी, जितेन्द्र कौशिक, संतोष कौशिक, श्याम सिंह, गंगाराम गोयल, मुकेश गुप्ता, जयभगवान भारद्वाज, बीरसिंह प्रधान, ममता सिंह, आशा शर्मा, प्रतिमा, मंजू, रज्जू, ललिता, रिना, सुरेश पासवान, अर्जुन तंवर, बिटटू शर्मा, केदार सिंह प्रधान आदि हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे।  




Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *