जजपा के स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ का विस्तार

Posted by: | Posted on: July 8, 2019

चंडीगढ़( विनोद वैष्णव )। । जननायक जनता पार्टी ने अपने स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ का विस्तार करते प्रदेश व जिला स्तर पर बड़ी संख्या में वरिष्ठ पदाधिकारियों की नियुक्ति की हैं। इस प्रकोष्ठ के प्रभारी विजेंद्र रेढू और प्रदेशाध्यक्ष ईश्वर सिंह मान ने पार्टी के वरिष्ठ नेता की सलाह से 50 पदाधिकारियों की नियुक्तियों की सूची जारी की हैं। इनमें 1 वरिष्ठ उपाध्यक्ष, 10 उपाध्यक्ष, 1 संगठन सचिव, 9 महासचिव, 12 सचिव और 17 जिला प्रधानों के नाम शामिल है। 

जेजेपी के स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रभारी विजेंद्र रेढू ने बताया कि पार्टी ने हांसी से एमसी प्रवीन अहलाबादी को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाया है जबकि सोनीपत निवासी पूर्व सरपंच रमेश नाथ, झज्जर निवासी हुकुम सिंह, जींद से  पूर्व एमसी नेहरू लाल, उचाना से पूर्व चैयरमेन सुरजमल, नरवाना से पूर्व एमसी तरसेम शर्मा इस प्रकोष्ठ में उपाध्यक्ष होंगे। वहीं पार्टी ने जींद निवासी एडवोकेट पवन कुमार, डबवाली से एमसी रणबीर राणा, जगाधरी निवासी राजीव मित्तल, नीलोखेड़ी निवासी रणजीत सिंह और पूंडरी से एमसी मुलतान गोलान को भी उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
उन्होंने बताया कि इस प्रकोष्ठ में एमसी विनोद ढांडा को संगठन सचिव के पद पर नियुक्त किया है। वहीं हांसी से एमसी कुकू सरदार, खरखोदा से पूर्व एमसी प्रेम सिंह उर्फ लिल्ला, जींद निवासी  प्रोफेसर दयाचंद, बेरी से पूर्व एमसी नफे सिंह, उचाना कलां से पूर्व एमसी जितेंद्र उर्फ भूरिया, जींद से एमसी नरेंद्र उर्फ मन्ना,  बल्लभगढ़ निवासी रिटायर्ड बीओ जयप्रकाश शर्मा, थानेसर निवासी  जिला सिंह और करनाल निवासी पूर्व एमसी मोहित कंबोज को महासचिव बनाया है।

वहीं जेजेपी के स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ में सचिव के पद की जिम्मेदारी जींद निवासी राजेंद्र सिंह, जींद निवासी सतबीर उर्फ सत्ता, जुलाना से एमसी हरपाल, जींद निवासी  राजकुमार, फरीदाबाद निवासी नौरंग शर्मा, जींद से एमसी रणधीर राणा को सौंपी गई है। इनके अलावा जींद से एमसी ईश्वर दलाल, डबवाली निवासी  सुखमिंदर सारो, रानियां निवासी  सुखदेव सिंह बराड़, हांसी से एमसी जयवीर सिहाग, लोहारू से एमसी सुभाष चोवला, नारनौंद से एमसी सुरेश बिल्लू भी सचिव होंगे।

इस प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष ईश्वर सिंह मान ने जिला स्तर की नियुक्तियों के बारे में बताते हुए कहा कि अंबाला में डॉ मनजिंद्र सिंह ढिल्लों, भिवानी में मदन लाल जूस वाला, फरीदाबाद में ईश्वर सिंह तोमर, हिसार में पूर्व एमसी अजमेर ढांडा, झज्जर में प्रवीन राठी गुरुग्राम में वेद प्रकाश शर्मा को जिला प्रधान के पद पर नियुक्त किया है।

इसी क्रम में जींद में पूर्व एमसी मुकेश चहल, कैथल में अशोक बंसल, करनाल में बलवान सिंह, कुरुक्षेत्र में रूप चंद, नूंह में मोहन शर्मा, पलवल में एमसी टेकचंद सोरोत, पंचकूला में एमसी सतेंद्र सिंह टोनी, पानीपत में रोहताश जागलान,  सिरसा में पूर्व चैयरमेन सुरेश कुकू, सोनीपत में पूर्व एमसी राजबीर मलिक और यमुनानगर में अकाश कुमार को जिला प्रधान बनाया हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *