भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक की जिम्मेवारी योगेश तेवतिया को

Posted by: | Posted on: January 16, 2018

फरीदाबाद Vinod Vaishnav । भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक की जिम्मेवारी योगेश तेवतिया को सौपते हुए आज उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपा। इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि खेलों को सबसे अधिक बढ़ावा दिया है तो वह है भाजपा सरकार। उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार की खेल नीतियों व योजनाओं का लाभ उठाकर हमारे शहर व गांव के खिलाड़ी देश व प्रदेश में हरियाणा सहित भारत का नाम रोशन कर रहे है जिसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर को जाता है जिन्होंने खिलाडियों में आत्मविश्वास भर दिया है।
इस मौके पर जिला महामंत्री सौहनपाल सिंह ने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने में सरकार ने किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ रखी है और आज हमारो प्रदेश व देश के खिलाडी विदेशों में भी अपनी धरती का नाम रोशन कर रहे है जिसके लिए हम प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री सहित अन्य राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व का आभार जताते है।
इस अवसर पर नवनियुक्त जिला संयोजक योगेश तेवतिया ने अपनी नियुक्ति पर केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चेतन शर्मा सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार जताया और कहाकि उन्हें जो जिम्मेवारी मिली है उसे पूरी ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हुए खिलाडियों के उत्थान के लिए कार्य करेंगे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *