Ryan International School में पर्यावरण दिवस को अविस्मरणीय बनाने के लिए, IX n X के छात्रों के लिए द ट्री मैन, मिस्टर दीपक गौर के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र आयोजित किया गया

Posted by: | Posted on: June 5, 2020

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव ) | Ryan International School में पर्यावरण दिवस को अविस्मरणीय बनाने के लिए, IX n X के छात्रों के लिए द ट्री मैन, मिस्टर दीपक गौर के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र आयोजित किया गया था। यह अत्यधिक समृद्ध सत्र था, जिसमें छात्रों ने एक से अधिक तरीकों के बारे में सीखा जिसमें वे योगदान दे सकते हैं अपने परिवेश की बेहतरी की ओर। सर ने विभिन्न उपायों पर चर्चा की, जो छात्र धरती पर, स्कूल में या खेल के मैदान में अपनी धरती माँ की देखभाल के लिए दिखा सकते हैं।


पर्यावरण की देखभाल और वृक्षारोपण हमारे सम्मानित अध्यक्ष महोदय, डॉ। ए. एफ. पिंटो को भी बहुत प्रिय है। इसलिए, इन दो प्रख्यात पर्यावरणविदों के मार्गदर्शन में, युवा रयानियों ने आज पर्यावरण-योद्धा बनने और प्राकृतिक सुंदरता को बनाए रखने के लिए अपने तरीके से योगदान देने का संकल्प लिया है। युवा ब्रिगेड ने उन saplings की देखभाल करने का भी वादा किया जो वे आज के इस महान दिन में रोपण करेंगे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *