डिज़ाइनर दुपट्टों का फैशन हुआ पॉपुलर

Posted by: | Posted on: September 10, 2018

डिज़ाइनर दुपट्टों का फैशन हुआ पॉपुलर, देखें प्लेन सूट के साथ कैसा दुपट्टा लगेगा बेस्ट ,इन दिनों मार्केट में दुपट्टों का फैशन काफी पॉपुलर हो रहा है। किसी भी प्लेन सूट के साथ किसी भी रंग का दुपट्टा पहना जा सकता है। अगर आप पुराने सूट में नया लुक चाहती हैं तो एक डिज़ाइनर दुपट्टा अपने वॉर्डरोब मेें रखें ये आपको हर बार किसी भी इवेंट पर बाहर जाने में मदद करेगा। खास रिपोर्ट सुनैना सिंह एवं पूजा सोलंकी के साथ —

1 पटोला सिल्क दुपट्टा
पटोला सिल्का जितना खुबसूरत दिखता है उतना ही कीमती भी होता है। फैशन डिज़ाइनर गौरांग के फैशन शो में आपको पटोला सिल्क के दुपट्टों के साथ मॉडल्स जरुर रैम्प पर नज़र आएंगी। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस किरन खेर को पटोला सिल्क की फैन हैं। तो आप भी इस तरह के एक पटोला सिल्क दुपट्टे को अपने वॉर्डरोब में रखें जिसे आप लहंगे या सूट किसी के साथ भी कैरी कर सकें।

2 कश्मीरी दुपट्टा
कश्मीरी फैशन की बात होती है तो लोग सिर्फ पश्मीना शॉल और सूट के बारे में सोचते हैं लेकिन कश्मीरी कारीगरी वाले दुपट्टे कश्मीरी पश्मीना शॉल से भी ज्यादा खूबसूरत दिखते हैं। इसे आप किसी भी सूट के साथ पहनकर जा सकती हैं। खासकर प्लेन सूट के साथ इस तरह के दुपट्टे काफी खूबसूरत दिखते हैं।

3 कलमकारी इक्कत का दुपट्टा
कलमकारी के दुपट्टे यानि प्रिंट जिसका कोई जवाब नहीं और जब कलमकारी को इक्कत डिज़ाइन के साथ तैयार किया जाता है तो फिर आप इस दुपट्टे की कीमत को इसकी खूबसूरती के साथ कम्पेयर कर ही नहीं सकते। ये एक दुपट्टा ही आपके पूरे लुक को कम्पलीट करने के लिए काफी है। आपने कैसा भी सूट क्यों ना पहना हो लेकिन ऐसा एक दुपट्टा जब आप ओढ़ेंगी तो आपका लुक ही बदल जाएगा।

4 ब्रोकेट का दुपट्टा
ब्रोकेट के साथ सूट, साड़ी और लहंगा तो सबके पास होते ही हैं। इनकी कीमत इतना ज्यादा होती है कि लड़कियां अकसर अपनी शादी के समय ही ब्रोकेट खरीदती हैं। अगर आपके पास एक ब्रोकेट का दुपट्टा है तो फिर आपको महंगे सूट या लहंगा लेने की जरुरत नहीं है क्योंकि ये एक दुपट्टा ही आपके लुक को कम्पलीट कर देगा।

5 बांधनी का दुपट्टा
बांधनी के दुपट्टे आपको राजस्थान और गुजरात में देखने को मिलेंगें। अगर आप सिल्क का एक बांधनी दुपट्टा अपनी अलमारी में रखेंगी तो फिर आपको दूसरे किसी दुपट्टे को ओढ़ने का मन नहीं करेगा। बांधनी का सिंपल सा दुपट्टा भी रॉयल लुक देता है।

6 सिल्क का दुपट्टा
अगर आपके पास सिल्क का सूट या साड़ी नहीं है और आप ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहती तो एक सिल्क का दुपट्टा जरुर ले लें। ये आपके बजट में भी आ जाएगा और इसे आप कभी भी कहीं भी ओढ़कर जा सकती हैं। सिल्का का दुपट्टा आप किसी भी उम्र में ओढ़ सकती हैं ये आपको एलीगेंट लुक देता है।डिज़ाइनर दुपट्टों का फैशन हुआ पॉपुलर, देखें प्लेन सूट के साथ कैसा दुपट्टा लगेगा बेस्ट ,इन दिनों मार्केट में दुपट्टों का फैशन काफी पॉपुलर हो रहा है। किसी भी प्लेन सूट के साथ किसी भी रंग का दुपट्टा पहना जा सकता है। अगर आप पुराने सूट में नया लुक चाहती हैं तो एक डिज़ाइनर दुपट्टा अपने वॉर्डरोब मेें रखें ये आपको हर बार किसी भी इवेंट पर बाहर जाने में मदद करेगा

7 फुल्कारी का दुपट्टा
फुल्कारी का दुपट्टा आपको पंजाबी लुक देता है। ये कारीगरी पंजाब में देखी जा सकती है। फुल्कारी का सिर्फ दुपट्टा ही नहीं आता बल्कि इसकी साड़ी, सूट, पैंट, जुत्तियां आपको कई ऑपशन मिलेंगे। फुल्कारी का दुपट्टा इतना खुबसूरत होता है कि आप जब इसे पहनकर बाहर निकलती हैं तो लोगों की नज़र आप पर जरुर जाती है। इसे आप ऑफिस में या किसी पार्टी में भी पहनकर जा सकती हैं। ये ऑल टाइम परफेक्ट दुपट्टा होता है जो आपको एलीगेंट लुक देता है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *