लाइफस्टाइल फैशन एग्ज़ीबिशन एवं ‘डांडिया रास’ का आयोजन 17 अक्टूबर को होगा :- ऋचा भनोट

Posted by: | Posted on: October 15, 2018
फरीदाबाद ( विनोद वैष्णव )| फरीदाबाद की प्रसिद्ध मेकओवर आर्टिस्ट ऋचा भनोट पांडे, ओनर – चाओ बैला मेकओवर्स एवं शाइन ज्वेल्स की ओनर मेघा गौरव बिंदल एवं इटोल्स के सहयोग से लाइफस्टाइल फैशन एग्ज़ीबिशन एवं ‘डांडिया रास’ का आयोजन 17 अक्टूबर (अष्टमी) को नवरात्रि के मौके पर किया जाएगा। फरीदाबाद के सेक्टर 12 स्थित सेंट्रल पार्क में इस भव्य समारोह की धूम मचेगी। डांडिया रास की शाम को यादगार बनाने के लिए मशहूर कनेडियन बैली डांसर ‘नोरा फतेही’ फैशन रैंप वॉक में शो स्टॉपर के रूप में नज़र आएंगी। नोरा बिग बॉस सीज़न 9 मे भी नजर आई थीं।
नोरा फतेही ने बॉलीवुड की फिल्म ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन’ में अभिनय किया। बाद में उन्होंने तेलुगू सिनेमा की टेम्पर, बाहुबली और किक 2 में आइटम नंबर कर प्रसिद्धि प्राप्त की। उन्होंने मलयालम फ़िल्म डबल बैरल और कायमकुल्लम कोचुन्नी में भी काम किया है। सत्यमेव जयते के ‘दिलबर’ और स्त्री के ‘कमरिया’ गानों में भी अपनी अदाओं के बूते युवाओं की पहली पसंद बनी हुई हैं।
कार्यक्रम की संयोजक ऋचा भनोट पांडे ने बताया कि, कार्यक्रम में डांडिया रास के साथ-साथ शहरवासियों के लिए शॉपिंग करने का भी प्रबंध किया गया है, जिसके लिए 40 स्टॉल्स लगाए जाएंगे। शॉपिंग करने के लिए  दोपहर 12 बजे से एग्ज़ीबिशन शुरू हो जाएगी। एग्ज़ीबिशन के दौरान खाने-पीने के लिए एक फ़ूड कोर्ट की भी व्यवस्था होगी ताकि आने जाने वालों खाने पीने के लिए किसी भी तरह की समस्या न हो।
उन्होंने बताया कि दर्शकों के लिए एंट्री फ्री रखी गई है। शाम 4 बजे से पारिवारिक कार्यक्रम शुरू हो जाएगा जिसमें कपल रैंप वॉक, मॉम एंड किड्स रैंप वॉक, नृत्य-संगीत की प्रस्तुतियां और फैशन रैंप वॉक जैसी कई गतिविधियां शामिल हैं। कार्यक्रम की सबसे खास बात यह है कि, कार्यक्रम से अर्जित राशि का कुछ हिस्सा थेलेसिमिक बच्चों के लिए फाउंडेशन अगेंस्ट थैलेसेमिया को दिया जाएगा। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि जानी मानी टीवी अदाकारा मानसी शर्मा, सुपर मॉडल दिनेश मोहन, एक्ट्रेस मोनिका कोहली, गायक अभीर मल्होत्रा एवं मॉडल संजीव नागर होंगे।
लाइफस्टाइल फैशन एग्ज़ीबिशन एवं डांडिया रास को कई संस्थाओं ने अपना सहयोग दिया है।
प्रेस वार्ता के दौरान ऋचा भनोट पांडे, अजय पांडेय, युवराज चौहान, दिशांत, गीतांजलि सहगल, एकता राहुल शर्मा, शिवांजली, मोहित भाटिया, मेघा बिंदल, रिद्धि अरोड़ा मौजूद रहे ।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *