राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कामयाबी पाने वाले कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के छात्रों का वार्षिकोत्सव पर सम्मान हुआ

Posted by: | Posted on: December 26, 2018

बल्लभगढ़(विनोद वैष्णव/दीपक शर्मा )।कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के वार्षिक उत्सव पर हजारों की सं या में जुटे लोगों के बीच होनहारों बच्चों को स ाानित किया गया। अहसास नाम से आयोजित इस वार्षिकोत्सव में स्थानीय विधायक मूलचंद शर्मा मु य अतिथि रहे।

यहां विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि कुंदन ग्रीन वैली स्कूल में बच्चों को तरासकर हीरा बनाया जा रहा है। इस बात की मैं गारंटी ले सकता हूं। उन्होंने कहा कि इस स्कूल में बच्चों को प्रवेश कराने के बाद अभिभावकों को बड़ी राहत मिलती है। उन्होंने 2020 में होने वाले पैरा ओल िपक में सलेक्ट हुए स्कूल के छात्र मनीष नरवाल को स मानित किया। वहीं स्कूल की ओर से नरवाल को 51 हजार रुपये का पुरस्कार दिया गया। इसके साथ साथ कबड्डी के राष्ट्रीय खिलाड़ी भविष्य, फेंसिंग में राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड विजेता दीपिका और गुंजन, आर्करी की राष्ट्रीय खिलाड़ी पूजा सहित 122 अन्य प्रतिभावान खिलाड़ी छात्र छात्राओं को स मानित किया गया। इस अवसर पर सभी स मानित छात्रों के अभिभावकों को भी स्मृति चिन्ह, कलाई घड़ी और शॉल देकर स मानित किया गया।

स्कूल के चेयरमैन भारत भूषण शर्मा ने कहा कि कुंदन ग्रीन वैली स्कूल तक बच्चा पहुंचाने की जि मेदारी आपकी और उसके बाद उसे निखारने की जि मेदारी हमारी मैनेजमेंट की है। इस बात की मैं गांरटी देता हूं कि आपको कभी भी अपने बच्चे की तरक्की के बारे में कोई शिकायत नहीं होगी।

स्कूल के बच्चों ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए भी अपनी कला का परिचय दिया। उन्होंने दशावतार, हरियाणवी डांस, अध्यात्मिक थीम पर आधारित नृत्य अघोरी, फैंसी डे्रस प्रतियोगिता आदि के जरिए अपनी योज्यता का परिचय कराया। इस कार्यक्रम में कुल 435 छात्रों ने भागीदारी की।

इस अवसर पर बल्लभगढ के एसडीएम राजेश कुमार ने अध्यक्षता की वहीं बाल कल्याण परिषद के चेयरमैन एचएस मलिक, डा सतीश चंद्र शर्मा, डीएसपी संदीप शर्मा, देवदत्त भारद्वाज, रमेश डागर, गौरव पाराशर, डिप्टी डीएमओ शीला भगत, बीईओ बल्लभगढ़ वीना बोहरा, डा सुभाष श्योराण, नरेंद्र परमार आदि प्रमुखता से मौजूद रहे। स्कूल की डिप्टी डाइरेक्टर कमल अरोड़ा ने सभी का धन्यवाद किया।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *