आप नेता राजकुमार गांव का किया दौरा, सुनी लोगों की समस्या

Posted by: | Posted on: April 16, 2019

फरीदाबाद (दीपक शर्मा ) |आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल अध्यक्ष राजकुमार ने पार्टी की विस्तार के लिए एनआईटी-86 में लगने वाले गांव का दौरा कर लोगों से मुलाकात किया और उनकी समस्याएं सुनी। राजकुमार ने भाकरी पाली और नया गांव के विभिन्न समुदायों और विचारधारा के लोगों से मुलाकात किये। आप नेता को अपने बीच में पाकर स्थानीय लोगों में उत्साह दिखा। लोगों ने अपनी समस्याओं से राजकुमार को अवगत कराया जिसपर आप नेता ने हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।
राजकुमार ने बताया कि गांव की स्थिति बहुत दायनीय है. लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं जिसके लिए उन्हें मौजूदा सरकार से खासे नाराजगी है. राजकुमार के अनुसार लोगों ने शिकायत किया कि नेता सिर्फ वोट लेने आते हैं और जीतने के बाद गांव को भूल जाते है. उन्होंने कहा कि गांव वासियों ने आप पार्टी में अपना विश्वास जाहिर किया क्योंकि आप ही एक ऐसे पार्टी है जो सर्वजन हितैषी की बात करती है. लोगों के सुख दुःख में खड़ा होना जानती है।

राजकुमार ने कहा कि गांव वालों ने आम आदमी पार्टी की विचारधारा से काफी प्रभावित हुए और आम आदमी पार्टी गांव में दिन प्रतिदिन जनाधार बढ़ाने की दिशा में अग्रसर हो चुकी है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *