BREAKING NEWS
Search

 

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यकारणी की सदस्य आशा हुडा ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पृथला विधानसभा क्षेत्र गांव बीजोपुर ,फ़िरोज़पुर में जनसम्पर्क किया

फरीदाबाद( विनोद वैष्णव )। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यकारणी की सदस्य आशा हुडा ने आज आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पृथला विधानसभा क्षेत्र गांव बीजोपुर ,फ़िरोज़पुर,भनकपुर में जनसम्पर्क किया और लोगों को आगामी विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के परचम को लहराने की अपील की। इन दौरो के दौरान आशा हुडा का विभिन्न गावों में पगडी पहनाकर एवं शाल देकर जोरदार स्वागत भी किया गया।
आशा हुडा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और इस पार्टी ने जबसे सत्ता संभाली है तभी से आमजन को लाभ पहुंचाने वाली योजनाओं को क्रियान्वित किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है वही फरीदाबाद के विकास पुरूष कहे जाने वाले माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने भी फरीदाबाद के लिए कोई कमी नहीं छोड रखी है। उन्होंने भी सबको साथ लेकर चलने का काम किया है। आज गांव, कालोनी, सेक्टर सभी जगह एक समान विकास ही भाजपा की जीत का कारण है।
इस अवसर पर लोगों ने सोहनपाल सिंह को विश्वास दिलाया कि विकास का दूसरा नाम भाजपा है और हम भाजपा को अब कहीं जाने नहीं देंगे और विधानसभा चुनावों में भी भाजपा का ही परचम लहरायेंगे।




Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *